UP News: देवरिया में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, दिनदहाड़े 6 लोगों की हत्या

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें पूर्व पंचायत सदस्‍य समेत 6 लोगों की मौत हो गई. यह मामला रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है. गांव में दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार सुबह 8.30 बजे करीब विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की तरफ से लाठी, डंडे, धारदार हथियार और बंदूकें निकल आईं.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार,  आज सुबह गावं के प्रेम यादव सत्यप्रकाश दुबे के घर पर आए थे. इस दौरान कहासुनी हुई और सत्यप्रकाश दुबे के परिवार ने प्रेम यादव की धारदार हथियार से हत्या कर दी. कुछ देर बाद प्रेम यादव के टोले से आए आक्रोशित लोगों ने सत्यप्रकाश दुबे के घर पर हमला बोल दिया और सत्‍यप्रकाश दुबे को मार डाला. प्रेम यादव पक्ष के लोगों ने उनकी पत्नी, दो बेटियों और एक बेटे को भी मौत के नींद सुला दिया. इस केस में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर डीएम, एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर पहुंचे. गांव में तनाव का माहौल इस कदर पैदा हो गया है कि पीएसी भेजनी पड़ी है. फिलहाल, मौके पर अफसर मामले की छानबीन कर रहे है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *