बस्‍ती में बड़ा हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आने से मासूम समेत तीन की मौत

Basti Accident: यूपी के बस्‍ती जिले में रविवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया. यहां पूर्वोत्तर रेलवे के टिनिच व गौर रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी की चपेट में एक ही परिवार के कई लोग आ गए. जिसमें एक मासूस समेत तीन लोगों की मौत हो गई. रेल ट्रैक के किनारे एक पांच साल के मासूम समेत तीन लोगों का शव मिलते ही हड़कंप मच गया. वहीं, इस हादसे  (Basti Accident) में परिवार की एक महिला बच गई.

जानें मामला

रविवार की रात करीब आठ बजे गौर से बस्ती की ओर डाउन मालगाड़ी जा रही थी. कैथोलिया गांव के सामने 584/14 संख्या पोल के पास ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर एक मासूम समते तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि साथ जा रही एक महिला सुरक्षित बच गई. ये झारखंड के रांची जिले के बताए जा रहे हैं. पास के किसी भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए यहां आए थे.

ये भी पढ़ें :- Legislative Session: सतीश महाना की अध्यक्षता में आज होगी सर्वदलीय बैठक, कल से बदली रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

मालगाड़ी के चालक ने दी जानकारी

मालगाड़ी के चालक ने टिनिच स्टेशन को हादसे की जानकारी दी. शव के पास से एक झोले में कपड़े और अन्य सामान मिले. हादसे में बची आरती ने बताया कि वे सभी झारखंड के रांची जिले के रहने वाले हैं. आरती ने उनकी पहचान पिता मुन्नी लाल, पति सुनील और पांच वर्षीय बेटे पिंटू के रूप में की.

प्रभारी निरीक्षक गौर उपेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि महिला की तबीयत ठीक नहीं हैं, काफी मशक्‍कत के बाद आरती ने मृतकों का नाम और पता बताया. हालांकि अभी वह नहीं बता पा रही है कि वे लोग कहां से आकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे. पुलिस उसके सामान्य होने का इंतजार कर रही हैं.

ये भी पढ़ें :- Railway: यात्रीगण ध्यान दें, आज से 9 दिसंबर तक बदले रूट से चलेंगी छह ट्रेनें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *