Rajasthan: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक छात्र की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Road accident in hanumangarh: हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस थाना के पास कार और बाइक की जोरदार टक्‍कर हो गई, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि बाइक सवार का साथी बुरी तरह जख्‍मी हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. वहीं, हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल कार को जब्त कर शव का पोस्‍टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

दरअसल, जंक्शन थाना इलाके में मौजूद एक स्कूल के दो छात्र गुरुवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद बाइक से घर जा रहे थे.  इसी दौरान कचहरी रोड स्थित जंक्शन पुलिस थाने के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दोनों छात्र गंभीर घायल हो गए.

जिसके बाद दोनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्र मयंक(16) पुत्र ओमप्रकाश निवासी भट्टा कॉलोनी हनुमानगढ़ को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दूसरे छात्र विपिन (16) पुत्र कन्हैयाल निवासी भट्टा कॉलोनी का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *