Rajasthan: जोधपुर में खौफनाक वारदात, झोपड़ी से मिला एक ही परिवार के चार लोगों का जला शव

Jodhpur murder: राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात की खबर सामने आई है। जहां एक ही परिवार के चार लोगों को जिंदा जला दिया गया। इस घटना में आरोपियों ने छह महिने के मासूम को भी नहीं छोड़ा। शहर की ओसिंया तहसल के चौराई गांव में हुई इस खौफनाक घटना से पूरे इलाके के सभी लोगो दहशत में है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।

आशंका जताई जा रही है कि घर में सो रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर आग लगाई गई है। मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्ची और एक पुरुष है। सभी के शव एक झोपड़ी से जले हुए मिले हैं। ये कोई पूरानी आपसी रंजिश का मामला हो सकता है। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव और जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए हैं।

जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि चेराई चौकी के अंतर्गत रामनगर गांव में झौपड़ी में 4 जले शव होने की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारी और जिला कलेक्टर भी मौके पर पहुंचे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस की टीमों ने साक्ष्य जुटाए हैं। मामला हत्या का लग रहा है। परिजन घटना से जुड़ी रिपोर्ट दे रहे हैं। जिस पर अनुसंधान किया जा रहा है।

एसपी ने कहा-एफएसएल टीम ने मौके से सबूत इकट्ठा किए हैं। प्रथम दृष्टया देखने पर हत्या करने के बाद जलाने का मामला नजर आ रहा है। लेकिन एफएसएल की रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पूरा खुलासा हो पाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *