Jaipur Fire: मकान में आग लगने से जिंदा जला पूरा परिवार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Jaipur Fire: राजस्‍थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां जयपुर के विश्वकर्मा स्थित एक मकान में भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से पूरा परिवार ही जिंदा जल गया. आग इतनी भयावह थी की लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और पांच लोगों की जलकर मौत हो गई.

Jaipur Fire: कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह जब पूरा परिवार सो रहा था उसी वक्‍त गैस सिलिंडर का रिसाव होने के कारण तेज धमाका हो गया और घर में आग लग गई. इस दौरान कमरे में सो रहे पति-पत्नी और उनके तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि सिलिंडर विस्फोट की जोरदार आवाज सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे. इसके बाद उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Jaipur Fire: मां से चिपके थे बच्‍चें

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसीपी चौमू और थाना पुलिस जब अंदर गई तो उन्‍होंने देखा कि कमरे में पांच शव जली अवस्था में पड़े थे. पिता की बॉडी थोड़ी दूर पर जबकि बच्चे मां की बॉडी से चिपके थे. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार बिहार का रहने वाला था. फिलहाल मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

Jaipur Fire: सीएम ने जताया दुख

इस घटना पर राजस्थान के मुख्‍यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी शोक जताया है. उन्‍होंने दुख जताते हुए कहा कि  परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. इसके अलावा सीएम भजनलाल ने घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं.

इसे भी पढ़े:- Arvind Kejriwal ने हाईकोर्ट में दायर की नई याचिका, ईडी के सामने पेश होने के लिए रखी ये शर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *