Hoshiarpur: गढ़शंकर में ओवरलोड ट्रैक्टर ने 50 वर्षीय युवक को रौंदा, आरोपी गिरफ्तार

Hoshiarpur news: पंजाब से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां होशियारपुर जिले के गांव बीरमपुर में एक मिट्टी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली की एक बाइक से जोरदार भिड़त हो गई। जिसमें एक एक 50 वर्षीय युवक की मौत हो गई। इस हादसे से गुस्‍साएं परिजनों ने गढ़शंकर में बंगा चौक पर शव रखकर जाम लगा दिया। करीब तीन घंटे जाम के बाद गढ़शंकर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक व मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया और चालक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद लोगों ने जाम खोला।

बीरमपुर निवासी सुरिंद्र कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक से और अवतार सिंह (50) अपनी एक्टिवा से गढ़शंकर जा रहे थे। अवतार सिंह एक्टिवा पर आगे जा रहे थे। जब सैनियां के डेरे के निकट पहुंचे तो ट्रैक्टर ट्राली ने तेज गति व लापरवाही से कट मार दिया। इससे अवतार सिंह ट्राली के टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।

वहीं, गढ़शंकर के डीएसपी दलजीत सिंह खख ने कहा कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। धारा 304 के तहत मामला दर्जकर ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मालिक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। ट्रैफिक पूरी तरह खुल गया है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले ट्रैक्टर-ट्रालियों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *