Shivpuri Road Accident: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, चार की मौत, तीन की हालत गंभीर

Shivpuri Road Accident: शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हो गया. गुना-शिवपुरी फोरलेन स्थित बदरवास बाईपास के पास एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. डिवाडर से टक्‍कर के बाद कार कई पलटी खाकर रोड के किनारे गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक यात्री ने जिला अस्पताल शिवपुरी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

Shivpuri Road Accident: कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के मुताबिक, अशोकनगर जिले के रहने वाले प्रदीप परिहार, केशपाल परिहार और गुना जिले के रहने वाले शिवजी यादव, गोलू परिहार, जसवंत गौर, कल्याण केवट और एक अन्य कार से गुना से शिवपुरी की ओर जा रहे थे. तभी बायपास पर कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में शिवजी और प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मंगलवार सुबह गोलू का शव झाड़ियों में मिला.

Shivpuri Road Accident: इलाज के दौरान एक की मौत

हादसे में चारों घायलों को इलाज के लिए गुना अस्पताल ले जाया गया. जहां इनमें से एक की हालत गंभीर होने पर शिवपुरी रैफर कर दिया गया, जिसे के बाद वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है, इसके साथ ही पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाही की जा रही है.

इसे भी पढ़े:-Pausha Putrada Ekadashi 2024: कब है पौष पुत्रदा एकादशी ? मनोवांछितफल पाने के लिए पढ़ें ये व्रत कथा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *