MP: बीजेपी में शामिल होंगे कमलनाथ? पूर्व मुख्‍यमंत्री ने रद्द किया छिंदवाड़ा कार्यक्रम

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के राजनीति में जल्‍द ही कोई उलट फेर होने वाला है. क्‍योंकि प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने शानिवार को अपना छिंदवाड़ा का कार्यक्रम रद्द करके भोपाल से होते हुए दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए. ऐसे में कयास लगाएं जा रहे हैं कि पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ अपने सांसद बेटे नकुल नाथ के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते है. बता दें कि सांसद नकुल नाथ ने हाल ही में ‘X’ प्रोफाइल से कांग्रेस हटा दिया है.

बता दें कि दिल्‍ली में शनिवार से भाजपा का राष्‍ट्रीय अधिवेशन शुरू हो रहा है, ऐसे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता दिल्ली में हैं और इसी समय कमलनाथ का दिल्‍ली जाना बीजेपी में शामिल होने के अंदेशा को बढ़ावा दे रहा है.

Madhya Pradesh: वीडी शर्मा ने सियासी हलचलों में लगाया तड़का

प्रदेश में चल रहे इन सियासी हलचलों में तड़का लगाने का काम खुद मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया है. दरअसल, उनसे जब पूछा गया कि क्या कमलनाथ बीजेपी में आ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व पर यकीन करने वाले लोगों के लिए पार्टी के दरवाजे सदैव खुले हैं. लेकिन वही दूसरी ओर कमलनाथ के करीबी दोस्त पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का मानना है कि कमलनाथ सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी के परिवार को नहीं छोड़ सकते.

Madhya Pradesh: कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ सकते कमलनाथ: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी कल रात को कमलनाथ से बातचीत हुई है. वो छिंदवाड़ा में ही हैं उन्‍होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत नेहरू गांधी परिवार के साथ की हो, उनके पीछे, उनके साथ खड़े होकर लड़ाई लड़ी हो, उसने उस समय पार्टी का साथ दिया हो जब जनता पार्टी और केन्द्र सरकार इंदिरा को जेल भेज रही थी. ऐसे में क्या आप उम्मीद कर सकते हैं कि वह आदमी गांधी परिवार को छोड़कर जाएगा.

इसे भी पढ़े:- Delhi Train Accident: जखीरा फ्लाईओवर के पास बेपटरी हुई ट्रेन की 10 बोगियां, राहत-बचाव अभियान जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *