J&K: LoC पर सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकवादी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Jammu-Kashmir news updates: जम्मू-कश्मीर सुरक्षाबलों ने पुंछ के बालाकोट सेक्टर में एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो घुसपैठियों को ढेर किया है, साथ ही मारे गए घुसपैठियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं।

बीएसफ के अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर दो आतंकवादियों को मार गिराया और घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने घुसपैठियों के पास से एक एके 47, दो मैगजीन, 30 राउंड, दो हथगोले और पाकिस्तान मूल की दवा सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

खुफिया सुत्रों के मुताबिक, एलओंसी के पार से कुछ घुसपैठिया बालाकोट सेक्टर में प्रवेश करने के फिराक में हैं। इनपुट के आधार पर एक निगरानी ग्रिड को अलर्ट पर रखा गया था।  अलर्ट जवानों ने बालाकोट सेक्टर के हमीरपुर इलाके में खराब मौसम, घने कोहरे, घने पत्ते और ऊबड़-खाबड़ जमीन का फायदा उठाकर एलओसी पार करने की कोशिश कर रहे दो घुसपैठियों को देखा।

जैसे ही घुसपैठिये सीमा के पास पहुंचे तो जवानों ने उन्हें चेतावनी दी। जब वह नहीं रुके तो उन पर गोलीबारी की गई। इससे दोनों को भागने पर मजबूर होना पड़ा। हालांकि गोलीबारी में एक नियंत्रण रेखा के पास ही गिर गया, जबकि दूसरा कुछ दूरी पर जा गिरा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *