Rajouri: नौशेरा से अब तक 10 kg हेरोइन जब्‍त, आरोपियों से पूछताछ के बाद और भी हो सकती है गिरफ्तारियां

Rajouri: जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी जिले की नौशेरा सब डिवीजन के मकड़ी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पार से आई हेरोइन की बड़ी खेप बरामद की गई है. पुलिस ने तीन कुख्यात तस्करों के वाहनों की चेकिंग के दौरान डेढ़ किलो हेरोइन बरामद की है. बता दें कि अब तक जब्त की गई हेरोइन की कुल मात्रा करीब 10 किलोग्राम हो गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 40 करोड़ से भी अधिक है.

Rajouri: शुभम समयाल पुलिस की गिरफ्त से दूर

पुलिस ने बताया कि जांच मामले को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने तीनों तस्करों से उनके वाहनों के बारे में जानकारी हासिल की और उन तीनों के वाहनों टाटा बोलेरो, एक टिप्पर और एक कार को जब्त का लिया. इसके बाद उनकी तलाशी के दौरान करीब डेढ़ किलोग्राम और हेरोइन बरामद की गई. हालांकि पुलिस की गिरफ्तारी से फरार चौथा नाबालिग तस्कर शुभम समयाल अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जबकि पुलिस ने उसकी धर पकड़ के लिए कई संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की है.

Rajouri: 8 किलोग्राम हेरोइन हुई थी बरामद

आपको बता दें कि नौशेरा के बड़ी मकड़ी क्षेत्र में वीडीसी सदस्य और गांव के अन्य लोगों ने निगरानी के दौरान तीन कुख्यात तस्करों को पकड़ा था और उनके कब्जे से साढ़े 8 किलोग्राम हेरोइन बरामद करके पुलिस और सेना के हवाले किया था. वहीं, पुलिस सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए तीनों तस्करों से कड़ी पूछताछ जारी है और बहुत जल्द उनके खुलासे पर कुछ और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं. बता दें कि इसमें जम्मू कश्मीर और कुछ बाहरी राज्य के तस्कर भी शामिल हैं.

इसे भी पढ़े:-  PM Awas Yojana का लेना चाहते हैं लाभ, तो जानिए क्‍या हैं इसके नियम और पात्रता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *