J&K: पाक के नापाक मंसूबे नाकाम, नाइट विजन उपकरण समेत कई हथियार बरामद

Jammu Kashmir news updates: जम्‍मू कश्‍मीर के मंडी तहसील के सावजियां सेक्टर में मुठभेड़ स्थल से हथियारों का जखीरा मिला। जिसमें नाइट विजन उपकरण और एक एके 47 राइफल समेत  कई हथियार बरामद हुए है। सुरक्षाबलों को हथियारों के अलावा पाकिस्तान निर्मित खाद्य पदार्थ, दवाइयां और अन्य सामान भी मिला है। हालांकि मुठभेड़ में मारे गए दूसरे आतंकी का शव नहीं मिला है। फिलहाल, सुरक्षाबलों की इलाके में सघन तलाशी अभियान जारी हैं।

दरअसल, सुरक्षाबलों ने बुधवार को सावजियां सेक्टर के चपडियां में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ करते समय दो आतंकियों को मार गिराया था। जिसमें एक आतंकी का शव बरामद कर लिया था। लेकिन रात के समय अंधेरा होने के वजह से दूसरे का शव नहीं मिल पाया था।

वहीं, सूत्रों के अनुसार नाइट विजन यंत्र पुंछ जिले में घुसपैठ करते मारे जाने वाले किसी आतंकी दल के पास वर्षों बाद मिला है। ज्यादातर नाइट विजन का प्रयोग सुरक्षाबल ही करते हैं। सेना को तलाशी अभियान के दौरान एक एके 47 राइफल, 4 मैगजीन, एक पिस्टल व 2 मैगजीन, एक ग्रेनेड, नाइट विजन उपकरण, 16 बैटरी, दो तार कटर, एक छोटा चाकू व अन्य सामान मिला है।

हाइब्रिड आतंकी हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार : श्रीनगर। पुलिस ने वीरवार को श्रीनगर में द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के एक हाइब्रिड आतंकवादी को हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आतंकवादी की पहचान बटमालू के फिरदौसाबाद इलाके के मोहम्मद यावर रंगरेज के रूप में की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *