Agniveer Bharti: 3 सितंबर से होगी बिलासपुर में अग्निवीरों की भर्ती रैली, एडमिट कार्ड जारी

Agniveer bharti rally updates: थल सेना के अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर भर्ती की आयोजित ऑनलाइन परीक्षा पास करने वाले हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर जिले के युवाओं के लिए 3 से 9 सितंबर तक लुहणू मैदान में भर्ती  रैली आयोजित की जाएगी।  सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि रैली के लिए पात्र उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड https://joinindianarmy.nic.in/  वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

वहीं, कर्नल भंडारी ने उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि वह भर्ती के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंट एक अच्छे एवं रंगीन प्रिंटर से ही निकालकर लाएं। इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि पात्र उम्मीदवार वेबसाइट में दी सभी जानकारी को अच्छी तरह से पढ़ें और इसमें दिए निर्देशों के अनुसार आवश्यक दस्तावेज और इनकी सेल्फ अटेस्टेड कॉपियां भी अवश्य लाएं।

कर्नल भंडारी ने बताया कि दस्तावेजों में एडमिट कार्ड, आधार कार्ड, शैक्षणिक प्रमाणपत्र, बोनाफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, जाति या डोगरा प्रमाण पत्र, धर्म प्रमाण पत्र, स्कूल या कॉलेज चरित्र प्रमाण पत्र, सरपंच की ओर से जारी चरित्र प्रमाण पत्र, अविवाहित प्रमाण पत्र, पूर्व सैनिक के बेटे का प्रमाण पत्र, एनसीसी सर्टिफिकेट, खेल की उपलब्धियों का प्रमाण पत्र, हल्फनामा, बैंक खाता नंबर, पैन कार्ड, पुलिस की ओर से जारी चरित्र प्रमाण पत्र, आवासीय प्रमाण और 20 पासपोर्ट साइज फोटो शामिल हैं। सर्टिफिकेट पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी या इसी विभाग के जिला स्तर के अधिकारी के काउंटर साइन होने चाहिए।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *