सोनीपत में नेशनल हाईवे 44 पर आगे चल रहे ट्रक से टकराई कार, दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत

Sonipat accident: सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर सोमवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल, प्याऊ मनियारी के पास ट्रक और कार की टक्‍कर हो गई, आगे चल रहे ट्रक में कार के टकराने से कार सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से हुआ.

दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर थे दोनों

जानकारी के अनुसार, झज्जर के बहादुरगढ़ स्थित गांव दादनपुर निवासी दिनेश बेनीवाल और जींद के नरवाना निवासी रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर थे. वहीं, दिनेश बेनीवाल दिल्ली के हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल में और रणधीर चहल आदर्श नगर थाना दिल्ली में नियुक्त थे. दोनों देर रात वेन्यू कार में सवार होकर दिल्ली से सोनीपत की तरफ आ रहे थे.

Sonipat accident: कैसे हुआ हादसा

दरअसल, कार को दिनेश बेनीवाल चला रहे थे. जब वह देर रात साढ़े 11 बजे कुंडली से आगे प्याऊ मनियारी के पास पहुंचे तो अचानक उनके आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया. जिससे कार ट्रक में टकरा गया. हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों इंस्पेक्टर की मौत हो गई. हालांकि सूचना (Sonipat accident) के बाद पहुंची कुंडली थाना से एसआई कटार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दोनों शवों को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया.

Sonipat accident: पु‍लिस के कब्‍जे में ट्रक

फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है. वहीं, हादसे में कार ट्रक में टकराने के बाद क्षतिग्रस्त होकर ढांचा बन गई. हादसे के बाद चालक ट्रक छोडक़र फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े:-Aaj Ka Rashifal: आज किसे होगा धन का लाभ और किसे रहना होगा सावधान, जानिए सभी राशियों का हाल  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *