Aaj Ka Rashifal: आज किसे होगा धन का लाभ और किसे रहना होगा सावधान, जानिए सभी राशियों का हाल  

9 january 2024 Ka Rashifal: राशिफल के मुताबिक कुल 12 राशियों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. ग्रहों-नक्षत्रों की चाल के अनुसार 9 जनवरी यानी आज पौष माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि दिन मंगलवार का दिन है. मंगलवार के दिन भगवान हनुमान की विशेष पूजा अर्चना की जाती है. इस तिथि पर ज्येष्ठा नक्षत्र और वृद्धि योग का संयोग रहेगा. ऐसे में इस संयोग पर सभी राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है, आइए जानते है.

9 january 2024 Ka Rashifal : जानिए 12 राशियों का हाल

मेष राशि (Aries)

आज का दिन आपके लिए सामान्य दिन रहेगा. आज आपको किसी नए कार्य की शुरुआत करने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, कुछ गिरावट होने की संभावना है. सकारात्मक सोच बनाए रखें, सभी कार्यो में सफलता मिलेगी.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. आज आपको अपने कामों में थोड़ा आराम मिलेगा. किसी कार्य में आपको सफलता मिलेगी. आज आपको आर्थिक रूप से भी लाभ मिलेगा. अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातको के लिए आज का समान्‍य रहेगा. आज आपके लिए उच्च और नीच कर्मचारियों के साथ संबंधों पर विचार करना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर कोई जरूरी निर्णय लेना पड़ सकता है सोच समझ कर करें.

कर्क राशि (Cancer)

आज का दिन आपके लिए आनंददायक रहने वाला है. आपको सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिल सकता है. आज के दिन आपको किसी से आर्थिक सहायता भी मिल सकती है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातको के लिए आज को दिन अनुकूल है. आज आपके व्यापार में प्रगति होगी. आपको नए संबंध बनाने का और विपणन को बढ़ाने का मौका मिलेगा. स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें. परिवार या कार्यस्‍थल पर छोटे छोटे विवादों से बचें.

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपके लिए अच्‍छा रहने वाला है. आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, जिससे आप आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे. आज आपको नए निवेश के लिए अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करने की आवश्‍यकता है.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहेगा, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे. व्यवसाय कर रहे लोगों को पुरानी योजनाओं से अच्छा लाभ मिलेगा. किसी नए काम की शुरुआत करने का प्‍लान बना सकते है. किसी के बहकावे में आकर कोई निर्णय न लें.  

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा. विद्यार्थियों के शिक्षा में आ रही कोई समस्याओं दूर होगी. आपका मन किसी धार्मिक कार्य में लगेगा, जिससे आपको प्रसन्नता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को कोई समस्या का सामना करना पड़ सकता है. आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. व्यापार में आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे. आप अपने समय केा बर्बाद न करें. कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. शेयर में निवेश करने से आपको अच्छा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के करियर को लेकर कोई चिंता दूर होगी.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहने वाला है. किसी बात को लेकर आप टेंशन में रहेंगे. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. आपको बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है. लंबे समय से चल रही कोई पुरानी देनदारी काफी हद तक कम होगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. अपनी दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के ऊपर काम का बोझ बढा रहेगा. बिजनेस में आपकी किसी योजना से आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना बनती दिख रही है.

मीन राशि (Pisces)

आज आप अपने वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाएं रखें. परिवार के सदस्यों के साथ किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते है. विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता में मनचाही सफलता मिलने से प्रसन्नता रहेगी.  

इसे भी पढ़े:-Lunar Eclipse 2024: होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए भारत पर कैसा पड़ेगा इसका प्रभाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *