Haryana: तेज रफ्तार कार ने साइकिल व स्‍कूटी सवार को मारी टक्‍कर, चार की मौत, एक घायल

Haryana accident: हरियाणा के सोनीपत जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां मामा-भांजा चौक पर देर रात करीब 12:30 बजे एक तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स गाड़ी के चालक ने साइकिल व स्कूटी पर जा रहे पांच युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में साइकिल व स्कूटी सवार चार की मौत हो गई. जबकि साइकिल सवार समेत कार चालक व उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हैं.

Haryana accident: नेपाल के रहने वाले थे मृतक

हादसे में घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है सभी मृतक व घायल नेपाल के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक सभी नेपाली एक कार्यक्रम में वेटर का काम कर लौट रहे थे.

Haryana accident: काम खत्‍म करके लौट रहे थे घर

मूलरूप से नेपाल निवासी अमर, दल बहादुर, अर्जुन, कमल और दिल बहादुर फिलहाल सोनीपत में रहकर वेटर का काम करते थे. पांचों देर रात करीब 12 बजे कार्यक्रम में काम करने के बाद साइकिल व स्कूटी पर सवार होकर सोनीपत स्थित किराये के कमरे के लिए निकले थे. घर वापस जाते समय जब वह मामा भांजा चौक पर पहुंचे तो इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ईको स्पोर्ट्स गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी. 

Haryana accident: दीवार से टकराई कार

टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक उन्हें कुचलते हुए आगे दीवार से जा टकराया. इस हादसे में साइकिल व स्कूटी सवार अमर, दल बहादुर, अर्जुन और कमल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अपनी साइकिल पर उनसे आगे चल रहे दिल बहादुर घायल हो गए. हादसे में गाड़ी सवार जटवाड़ा निवासी रितिक, जैनपुर निवासी अरुण व मोहित भी गंभीर रूप से जख्‍मी हुए है.

 वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस और अस्पताल से चिकित्सक की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. लेकिन घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्‍हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Haryana accident: सीसीटीवी में कैद पूरा मामला  

मामा भांजा चौक पर इस हादसे की पूरी वारदात वहां पर लगे एक सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. जिसमें साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक गाड़ी सवार अचानक आकर पीछे से टक्कर मारता है, जिससे साइकिल व स्कूटी सवार दूर तक उछलते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं टक्कर मारने के बाद गाड़ी फिर एक दुकान के बाहर दीवार से जाकर टकरा जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *