Bihar: लखीसराय में दर्दनाक हादसे के शिकार हुए 14 युवक, 8 लोगों की मौके पर मौत

Bihar Road Accident: बिहार के लखीसराय जिले में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के झुलौना गांव के पास एनएच 30 पर हुई. बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे टेम्पो में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं टेम्पो ड्राइवर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची छानबीन में जुट गई. इससे पहले पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.  

Bihar Road Accident: हादसे में मृतक

इस हादसे (Bihar Road Accident) में मरने वालों की शिनाख्त मुंगेर जिलाके जमालपुर इलाके के छोटी केशोपुर निवासी वीर पासवान के 24 वर्षीय दो जुड़वां पुत्र विकास एवं विनय, चेतन पासवान के 20 वर्षीय पुत्र दीवाना एवं 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार, धर्मेंद्र पासवान के 18 वर्षीय पुत्र मोनू, हीरा पासवान के 17 वर्षीय पुत्र रोहित एवं उपेन्द्र पासवान के 18 वर्षीय पुत्र अनुज शामिल के रूप में हुई है. जबकि घायलों में अलावा सागर कुमार, ऋतिक कुमार, सुशील कुमार आदि शामिल हैं. वहीं, अन्य की पहचान अब तक नहीं हुई है.  ऑटो ड्राइवर की पहचान लखीसराय निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई.  

Bihar Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो को मारी टक्‍कर

पुलिस ने बताया कि टेम्पो में सवार सभी लोग सिकंदरा में कैटरिंग का काम समाप्‍त करके लखीसराय रेलवे स्टेशन जा रहे थे. वह ट्रेन से अपने घर जाने वाले थे इसी दौरान नेशनल हाईवे 30 पर तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो में टक्कर मार दी. पुलिस का कहना है कि सभी मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है. जबकि ट्रक चालक की तलाश के लिए छापेमारी चल रही है. परिजनों के आने के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

इसे भी पढ़े:-Fali S Nariman: भारत के जाने-माने कानूनविद फली एस. नरीमन का निधन, 95 वर्ष की उम्र में ली आखिरी सांस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *