Road Accident: केरल में दर्दनाक हादसा, तीन लोगों की गई जान; कई जख्मी

Road Accident in Kerala: केरल के त्रिशूर में एक ही दिन में दो सड़क दुर्घटनाएं हुई. इन हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई. इसमें पहली दुर्घटना कैपामंगलम के पास हुई. जिसमें एक तेज रफ्तार बेकाबू कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. यह हादसा इतना भंयकर था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए और दो 22 वर्षीय युवकों की जान चली गई. जबकि दूसरी दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कार में थे सात दोस्त
कैपामंगलम पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना देर रात करीब सवा एक बजे हुई. पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्‍त कार में कुल सात लोग सवार थे, जिसमें दो की मौत हो गई और बाकी पांच लोगों को मामूली चोटें आईं है. पुलिस ने बताया कि 18 से 22 साल की उम्र के सात दोस्त मिलाद-उन-नबी दिवस समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

डिवाइडर से टकराई बाइक
वहीं, दूसरे हादसे की बात करें तो मन्नुथी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना पाननचेरी के पास हुई. यह हादसा बाइक के सड़क डिवाइडर से टकराने से हुई. इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं. दुर्घटना का कारणों अभी तक पता नहीं चल सका है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *