ZOOOK ने लॉन्च किया ZOOOK Twin Barrel टॉवर स्पीकर

टेक्‍नोलॉजी। ZOOOK ने भारतीय बाजार में अपने नए पार्टी स्पीकर ZOOOK Twin Barrel को लॉन्च कर दिया है। ZOOOK Twin Barrel एक टॉवर स्पीकर है जिसका लुक भी बेहद शानदार है। ZOOOK Twin Barrel एक डुअल टॉवर स्पीकर है जिसके साथ 120W का आउटपुट है। ZOOOK Twin Barrel को खासतौर पर हाउस पार्टी के लिए डिजाइन किया गया है। ZOOOK Twin Barrel को आप टीवी से भी कनेक्ट कर सकते हैं।

इसके साथ 8 इंच के 2 वूफर हैं जिन्हें लेकर एक्स्ट्रा बास का दावा किया गया है। इसमें 4 इंच के 2 स्पीकर और 2 इंच के 2 ट्वीटर हैं। ZOOOK Twin Barrel की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है।कनेक्टिविटी के लिए जूक के इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 है। इसके अलावा इसमें यूएसबी, AUX का भी सपोर्ट मिलता है। इस स्पीकर में एफएम रेडियो भी दिया गया है। स्पीकर की फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz-20 KHz है। इसके साथ रिमोट भी मिलता है जिससे आप इस स्पीकर को कनेक्ट कर सकते हैं।

स्पीकर के साथ एलईडी लाइट भी दी गई है। वॉल्यूम कंट्रोल के लिए इसमें स्टाइलिश बटन दिए गए हैं। ZOOOK Twin Tower Barrel के साथ कैरोअके माइक का भी सपोर्ट मिलता है और साथ में आपको वायरलेस माइक भी मिलता है। आप माइक को वायरलेस और वायर दोनों तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *