भारत में बैन होगी यह फिल्म ?

एंटरटेनमेंट। हाल ही में साउथ सुपरस्टार दलपति विजय की रिलीज हुई फिल्म बीस्ट रिलीज होने से पहले ही विवादों में थी। फिल्म को जहां रिलीज से पहले ही कुवैत और कतर में बैन कर दिया गया था। वहीं अब इस फिल्म को भारत में भी बैन करने की मांगी की जा रही है।

दरअसल फिल्म पर शुरू से ही धर्म विशेष को बदनाम करने का आरोप लगा था, जिसकी वजह से यह फिल्म पहले ही दो देशों में रिलीज होने से रोक दी गई थी। इसी बीच अब फिल्म बीस्ट (हिंदी में रॉ) के प्रसारण पर भारत में भी रोक लगाने की मांग की गई है।

आपको बता दे कि इस सिलसिले में एमएमके अध्यक्ष एमएच जवाहिरुल्लाह ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन को एक पत्र भी लिखा है। एमएमके अध्यक्ष एमएच जवाहिरुल्लाह ने पत्र लिखते हुए सीएम से निवेदन किया है कि अभिनेता जोसेफ विजय की फिल्‍म बीस्ट पर प्रतिबंध लगाया जाए, क्योंकि यह फिल्‍म पूरे मुस्लिम समुदाय को बदनाम कर रही है।

उन्‍होंने कतर और कुवैत में फिल्म पर लगी रोक का उदाहरण देते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय ने प्राकृतिक आपदा और कोरोना के दौरान समुदाय की सेवा की है, लेकिन बीस्ट उन्हें नीचा दिखाती है। साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने की संभावना रखती है।

उन्होंने अपने पत्र में आगे कहा है कि उनके मुताबिक विश्वरूपम और थुपक्की जैसी फिल्मों ने मुस्लिम समुदाय को नीचा दिखाया है। ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बीस्ट ने एक बार फिर ऐसी फिल्म शैली को बढ़ावा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *