Valentines Day पर कृति सेनन के इन आउटफिट्स को करें ट्राई, दिखेंगी गॉर्जियस

फैशन। वेलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है। प्‍यार के इस पूरे सप्‍ताह में कपल्‍स गॉर्जियस दिखने के लिए हर तरह की कोशिश करते हैं। पार्टनर के सामने गॉर्जियस दिखने के लिए अगर आप भी बॉलीवुड सेलेब्‍स से आइडिया लेना चाहती हैं तो स्‍टाइल क्वीन कृति सेनन के लुक्‍स को रीक्रिएट कर सकती हैं।

वेलेंटाइन वीक में अगर आप पार्टनर के साथ डेट पर जा रही हैं और तो अपने लुक को स्‍टनिंग बनाने के लिए आप कृति सेनन की स्ट्रेपलेस रेड मिड-लेंथ ड्रेस को रीक्रिएट कर सकती हैं। ये ड्रेस दिखने में जितनी स्‍टाइलिश है, आपकी पर्सनैलिटी को गॉर्जियस बनाने का भी काम कर सकती है। इसके लिए आप मैचिंग हाई हील्स और हूप इयररिंग्स पेयर कर अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

वेलेंटाइन डेट के लिए अगर आप ब्‍लैक ड्रेस पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक आपके लिए परफेक्‍ट रहेगा। लॉन्ग-स्लीव मिडि ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने स्लीक पोनीटेल बनाई है और ड्रॉप गोल्डन इयररिंग्स पहना है। ड्रेस को कंप्‍लीट लुक देने के लिए ब्लैक हील्स भी कैरी की है।

अगर आप वेलेंटाइन वीक में पार्टनर के साथ पार्टी या डेट प्‍लान कर रही हैं तो व्‍हाइट कलर का ऑफ शोल्‍डर ड्रेस भी आपके लुक को ग्‍लैमरस और स्‍टाइलिश बनाने के लिए काफी अच्‍छा है। कृति ने इस सफेद ड्रेस के साथ व्‍हाइट कलर का नेकलेस और ईयर टॉप पहना है और बालों को खुला छोड़ दिया है। इस लुक के साथ आप कई तरह से एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं।

पिंक कलर के इस क्‍यूट से ड्रेस में कृति सेनन काफी प्‍यारी दिख रही हैं। वेलेंटाइन डे के लिए यह ड्रेस परफेक्‍ट हो सकता है. डीप नेक और पफी डिजाइन लॉन्‍ग स्‍लीव वाले इस ड्रेस पर गोल्‍डन वर्क किया गया है। इसलिए आप इस ड्रेस के साथ गोल्‍ड टोन वाली ज्‍वेलरीज और हील्‍स स्‍टाइल कर सकती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *