शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

मनोरंजन। एक्‍टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की रिलीज में अब एक महीने से भी कम समय बचा है। ‘पठान’ के दो गाने रिलीज होने के बाद दर्शक फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए बेताब हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। शाहरुख खान के फैंस को अब ट्रेलर के लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इसकी रिलीज की तारीख आखिरकार सामने आ गई है। ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है।

शाहरुख खान चार साल के अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार इस साल की अपनी पहली रिलीज ‘पठान’ के साथ 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार। शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ का पहला लुक बीती 2 नवंबर को इसके टीजर के रूप में रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह 10 जनवरी को रिलीज होगा। टीजर ने इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बटोरी थी, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि ट्रेलर भी धमाल मचा देगा। पठान के ट्रेलर में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। इसमें शानदार एक्शन है, जो ट्रेलर देखते ही आपको वाह-वाह कहने पर मजबूर कर देंगे।’

‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर हिंदी समेत तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *