आज का फैशन…

फैशन। गर्मी के मौसम में खूबसूरत और खास चिकनकारी डिजाइन वाली कुर्ती पहनकर आपको एलीगेंट और स्‍टाइलिश लुक मिल सकता है। चिकनकारी कुर्ते की बात ही अलग होती है। इन्हें आप चाहें तो शादी, फंक्शन में पहनें या फिर फेस्टिवल और ऑफिस में, हर कोई आपको नोटिस किए बिना रह नहीं पाएगा। सौम्य रंगों पर बारीकी से की गई खूबसूरत कढ़ाई वाले कुर्ते महज आपके वॉर्डरोब में ही जान नहीं डालते,

बल्कि गर्मी के मौसम में आपके कंफर्ट और स्टाइल को भी बनाए रखते हैं। आजकल तो सीरियल्स में भी आप चिकनकारी कुर्तों का धाक देख सकते हैं। टीवी के एक बहुत ही पॉप्युलर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं के मुख्य किरदार राम और प्रिया दोनों को ही चिकनकारी कुर्ता पहने देखा जा सकता है।

आप इससे इन कुर्तों के कंफर्ट का तो अंदाजा लगा ही सकते हैं, क्योंकि सुकून भरी नींद के लिए आरामदायक कपड़ों का भी रोल बहुत ही खास होता है। ये कुर्ते खूबसूरती के साथ बहुत ही लाइटवेट होते हैं।

जॉर्जेट, कॉटन, शिफॉन जैसे फैब्रिक में अवेलेबल ये कुर्ते गर्मियों के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। फैब्रिक के साथ चिकनकारी कुर्ते कई तरह के डिज़ाइन में अवेलेबल हैं, तो आइए जानते हैं…

जींस के साथ:- कॉलेज में आप अगर चिकनकारी कुर्ते पहनने वाली हैं, तो इसे जींस के साथ पहनें। फिटिंग वाली जींस के साथ लाइट कलर के चिकनकारी कुर्ते परफेक्ट लगेंगे।

प्लाजो के साथ:-  कॉटन का चिकनकारी कुर्ता है, लॉन्ग कुर्ता है या फिर अनारकली स्टाइल, इन सभी के साथ प्लाजो को टीमअप करें। यकीनन हर किसी की तारीफ मिलेगी और आप कंफर्टेबल भी रहेंगी।

लैगिंग्स के साथ:- लैगिंग्स के साथ ऐसे कुर्ते, तो अच्छे लगेंगे ही साथ ही आप अपने टोन्ड पैरों को भी शो कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *