कम बजट में शानदार साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं ये ईयरबड्स

गैजेट्स। आजकल वायरलेस ईयरबड्स को काफी पसंद किया जा रहा है। वायरलेस ईयरबड्स न सिर्फ स्टाइलिश होते हैं बल्कि अच्छी साउंड क्वालिटी भी देते हैं। शुरुआत में वायरलेस ईयरबड्स काफी महंगे हुआ करते थे इसलिए पहुंच से दूर थे। अब मार्केट में कम बजट में भी अच्छी साउंड क्वालिटी वाले वायरलेस ईयरबड्स उपलब्ध हैं। यदि आप भी कम कीमत में अच्छे वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं तो यह जानकारी आपके लिए है हम आपको 1,500 रुपये से भी कम कीमत में मिलने वाले बेस्ट ईयरबड्स के बारे में बताएंगे। तो चलिए जानते है…

Mivi DuoPods F40 :-

इस ईयरबड्स को व्हाइट, ब्लैक, ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। इसको 999 रुपये कीमत  पर खरीदा जा सकता है। वायरलेट ईयरबड्स में 13mm का इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर मिलता है। इसकी बैटरी को लेकर एक बार की चार्जिंग में 50 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। कंपनी के मुताबिक 70% वॉल्यूम पर 50 घंटे तक का बैकअप मिलेगा। गेमिंग के लिए Mivi DuoPods F40 में लो लैटेंसी मोड भी मिलेगा।

boAt Airdol Atom 81 :-  

इस ईयरबड्स को 1,399 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स के साथ 13MM ड्राइवर और 50 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। बड्स के साथ 50ms की सुपर लो लेटेंसी सपोर्ट दिया गया है, जो  गेमिंग एक्सपीरियंस को कई गुना अच्‍छा बना सकता है। ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.3 का सपोर्ट और फास्ट चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।

ptron Bassbuds Wave :-

ptron के इस ईयरबड्स की कीमत 1,299 रुपये है। ईयरबड्स में 8mm का डायनेमिक ड्राइवर मिलता है जिसके साथ मोनो और डुअल बड दोनों का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ मूवी के लिए 50ms का लो लैटेंसी मोड और एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.3 मिलता है जिसका ट्रांसमिशन रेंज 10 मीटर का है। इसके साथ DSP ENC भी मिलता है जो कि न्वाइज कैंसिलेशन के लिए है। बड्स के साथ 40 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है।

Noise Buds VS303 :-  

इस ईयरबड्स को भी 1,399 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। Noise Buds VS303 में 13mm का बड़ा ड्राइवर दिया गया है। ईयरबड्स में कंपनी की Hyper Sync टेक्नोलॉजी दी गई है जिसे लेकर बेहतर ऑडियो और क्लियर वॉयस का दावा है। ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 24 घंटे की है और इसके साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5 दिया गया है। इसके अलावा इसमें AAC और SBC ब्लूटूथ कोडेक का सपोर्ट भी मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *