धीमी पड़ी सम्राट पृथ्‍वीराज की रफ्तार…

मनोरंजन। कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। पिछले हफ्ते रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 व कंगना रणौत की धाकड़ में से भूल भुलैया की शानदार कमाई अभी भी जारी है।

वहीं इस शुक्रवार यानि को सम्राट पृथ्वीराज, मेजर और विक्रम भी रिलीज हो चुकी हैं। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों की सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। तो आइये जानते है कि शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है…

सम्राट पृथ्वीराज:- भारत में पहले दिन सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की। जो अभिनेता की पिछली फिल्म बच्चन पांडे के पहले दिन की कमाई से भी कम है। दूसरे दिन की बात करें, तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने

अब तक भारत में 12.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 23 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक निडर योद्धा की भूमिका में हैं। यह फिल्म दर्शकों को सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भव्य गाथा दिखाएगी।

विक्रम :- फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज की एक्शन थ्रिलर फिल्म में कमल हासन ने सिल्वर स्क्रीन पर दमदार वापसी की है। शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन इस फिल्म ने देशभर में 34 करोड़ रुपये की कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने दूसरे दिन सभी भाषाओं में 27 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *