बाॅक्‍स आफिस पर फिल्‍म ‘रॉकेट्री’ का छाया जलवा

मनोरंजन। इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों में अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ शनिवार को नंबर वन रही। शुक्रवार को शानदार ओपनिंग के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘पक्का कमर्शियल’ का कलेक्शन भी शनिवार को इस फिल्म से नीचे आ गया।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के कलेक्शन में शनिवार को जबर्दस्त इजाफा देखने को मिला। हिंदी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ का कलेक्शन भी सुधरा है। पंजाबी फिल्म ‘खाओ पियो ऐश करो’ ने भी अपने कलेक्शन में बढ़ोत्तरी की। आइए जानते हैं शनिवार को हुई तमिल, तेलुगू, कन्नड़, पंजाबी और हिंदी फिल्मों की कमाई के बारे में-

रॉकेट्री’ का शानदार प्रदर्शन:-

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने पहले दिन तमिल में 75 लाख रुपये, हिंदी में 90 लाख रुपये और मलयालम में चार लाख रुपये कमाए। वहीं शनिवार के दिन फिल्म ने अकेले हिंदी में 1.60 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म के तमिल संस्करण की कमाई भी शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 1.25 करोड़ रुपये के करीब रहने का अनुमान है। फिल्म का दूसरे दिन का नेट कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक तीन करोड़ रुपये से ऊपर रह सकता है।

ओम’ का कलेक्शन:-

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के साथ ही रिलीज हुई निर्देशक कपिल वर्मा की फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ के कलेक्शन में भी शनिवार को इजाफा दिखा लेकिन अब इन दोनों के कलेक्शन का फासला काफी ज्यादा हो चुका है। शुक्रवार को 1.51 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ ने शनिवार को 2.20 करोड़ रुपये की कमाई शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से की है।

जुग जुग जियो’ का जलवा कायम:-

बीते हफ्ते रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ इन दोनों फिल्मों से दोगुनी स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है और शनिवार को इस फिल्म का कलेक्शन करीब पांच करोड़ रुपये रहने के आसार शुरुआती आंकडों के हिसाब से बन रहे हैं। हालांकि, फिल्म की कुल कमाई अब तक करीब 62 करोड़ रुपये ही हो सकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *