विदेशों में भी नहीं चला ‘लाल सिंह चड्ढा’ का जादू

मनोरंजन। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को शुरुआत से ही लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह फिल्म को बायकॉट करने की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए आज चार दिन हो गए हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह कमाल दिखाने में नाकाम साबित हो रही है।

चार साल बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले आमिर खान से उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्‍छा प्रदर्शन करने में नाकाम हो रही हैं। भारत में हो रहे बायकॉट की मांग से जहां फिल्म के प्रदर्शन पर असर पड़ रहा है तो विदेश में ‘लाल सिंह चड्ढा’ ज्यादा कमाई करती नजर नहीं आ रही है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ ने ओपनिंग डे पर 11.7 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, तो दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली और 7.26 करोड़ की कमाई हुई। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार तीसरे दिन का कलेक्शन 9 करोड़ रुपये रहा है। ऐसे में फिल्म की कमाई 27.96 करोड़ रुपये हो गई है। भारत में फिल्म का कलेक्शन कम रहा। विदेशों में भी यह फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही है। बीते दो दिनों में ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने ऑस्ट्रेलिया में करीब 1.60 करोड़, तो वहीं न्यूजीलैंड में करीब 24.40 लाख का कारोबार किया। तीसरे दिन के भी शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने विदेशों में अब तक महज 3.55 करोड़ की कमाई की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *