अभी भी जारी है कार्तिकेय 2 का जलवा….

एंटरटेनमेंट। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ का बोलबाला है। हिंदी फिल्में तो थियेटर में टिक ही नहीं रही हैं। पिछले दिनों सिनेमाघरों में ‘लाइगर’ रिलीज हुई थी, जो दूसरे दिन के बाद से ही फ्लॉप की ओर बढ़ने लगी थी। वहीं पिछले हफ्ते रिलीज हुई चियान विक्रम की फिल्म ‘कोबरा’ भी ठीक-ठाक कमाई कर रही थी, लेकिन अब कोबरा के दांत भी टूटते नजर आ रहे हैं। वहीं ‘कार्तिकेय 2’ का जलवा अभी भी कायम है।

इसके अलावा इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म को रिलीज होने से पहले ही दमदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म करेगी। इन सबके बीच फिल्मों के मंगलवार की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

 कोबरा:- चियान विक्रम की फिल्म कोबरा ने ओपनिंग को बेहद शानदार की थी, लेकिन दूसरे दिन से ही फिल्म का कारोबार करीब 70 प्रतिशत तक गिर गया। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक चियान विक्रम की कोबरा ने मंगलवार को 1.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कारोबार 39.51 करोड़ रुपये हो गया है।

सीता रामम:- मृणाल ठाकुर, दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना की फिल्म सीता रामम अभी भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है, लेकिन हिंदी में इस फिल्म को खास सफलता नहीं मिल पाई। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से सीता रामम ने मंगलवार को सभी भाषाओं में करीब 60 लाख रुपये का ही कारोबार किया है।

कार्तिकेय 2:- तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 अभी भी सिनेमाघरों में बढ़त बनाए हुए है। शानदार कमाई के बाद ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। हिंदी में मात्र सात लाख रुपये से शुरुआत करने वाली यह फिल्म अब 30 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है। ताजा आंकड़ों के अनुसार यह फिल्म अब तक 80 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *