बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही फिल्‍म ‘गॉडफादर’ और ‘गुडबाय’

मनोरंजन। सिनेमाघरों में इन दिनों पोन्नियन सेल्वन, गॉडफादर, विक्रम वेधा और गुडबाय फिल्में चल रही हैं। जिनमें से पोन्नियन सेल्वन ने बढ़िया शुरुआत के साथ अच्‍छी कमाई की है। वहीं बॉक्‍स ऑफिस पर गॉडफादर, गुडबाय और विक्रम वेधा का बुरा हाल है। ये तीनों फिल्में टिकट विंडो पर फेल साबित होती नजर आ रही हैं।

पोन्नियन सेल्वन:-
फिल्म ने वीकएंड पर छुट्टी का फायदा उठाते हुए देश भर में बेहतर प्रदर्शन किया था। लेकिन सोमवार से ही फिल्म के कलेक्शन में फिर गिरावट देखने को मिली। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को देशभर में महज चार करोड़ का कारोबार किया है। इसके साथ ही अब पोन्नियन सेल्वन का कुल कलेक्शन देश भर में 224.50 करोड़ पर पहुंच गया है।

गॉडफादर:-
चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ अब फ्लॉप होती नजर आ रही है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई है जिसकी वजह से फिल्म की अब तक की कमाई काफी कम रही है। मंगलवार को फिल्म की कमाई घटकर महज 2.35 करोड़ रह गई। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 65.56 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म से सलमान खान ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है लेकिन उनका डेब्यू फीका ही रहा।

विक्रम वेधा:-
वॉर के बाद विक्रम वेधा से ऋतिक ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। लेकिन उनकी यह फिल्म संतोषजनक कमाई करने में नाकाम साबित हुई है। फिल्म के 12वें दिन के आंकड़े भी अब सामने आ गए हैं। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 1.40 करोड़ रुपये रहा। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 71.78 करोड़ रुपये हो गई है।

गुडबाय:-
अमिताभ बच्चन की गुडबाय भी सिनेमाघरों में फेल होती दिख रही है। शुरुआत से ही धीमी रफ्तार से चल रही फिल्म का बजट निकाल पाना भी बहुत मुश्किल है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार पांचवें दिन यानि मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 60 लाख रुपये रहा है। गुडबाय की कुल कमाई 4.96 करोड़ रुपये हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *