बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘यशोदा’ का चला जलवा

मनोरंजन। शुक्रवार को कई फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक की थी। इसमें हॉलीवुड की ‘ब्लैक पैंथर’, बॉलीवुड की ‘ऊंचाई’ और साउथ की ‘यशोदा’ शामिल है। पहले दिन इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। वीकएंड पर इनके कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली है। दूसरे दिन भी ‘ब्लैक पैंथर’ बाकी फिल्मों से अपनी बढ़त बनाए हुए।

ऊंचाई:-
परिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर सूरज बड़जात्या इस बार दोस्ती को दर्शाती ‘ऊंचाई’ लेकर आए हैं। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता स्टारर इस फिल्म को 40 करोड़ की लागत से बनाया गया है। पहले दिन फिल्म ने 1.81 करोड़ रुपये कमाए थे, तो शनिवार को इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला है। दूसरे दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ का कारोबार किया है। अब इसका कुल कलेक्शन 5.31 करोड़ रुपये हो गया है।

यशोदा:-
एक्शन और इमोशन से भरपुर सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ को दर्शकों की ओर से बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। करीब 30 से 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 3.06 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की थी। अब दूसरे दिन इसके कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली है और इसने चार करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ऐसे में अब फिल्म का कुल कलेक्शन 7.06 करोड़ रुपये हो गया है।

ब्लैक पैंथर:-
हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ ने दूसरे दिन भी सभी भारतीय फिल्मों को पटखनी दे दी है। पहले दिन जहां फिल्म ने 12.5 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की थी, तो अब दूसरे दिन इसने 13.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में फिल्म का अब तक का कलेक्शन 26 करोड़ रुपये हो गया है। 1250 करोड़ के बजट में बनी ‘ब्लैक पैंथर’ के हिसाब से फिल्म की कमाई कम है, लेकिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई अन्य फिल्मों से ज्यादा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *