फिल्म ‘थैंक गॉड’ ने जीता दर्शकों का दिल…

मनोरंजन। मंगलवार को सिनेमाघरों में दो फिल्में एकसाथ रिलीज हुई हैं। एक तरफ अक्षय कुमार राम सेतु रिलीज हुई तो वहीं अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। थैंक गॉड में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त के रोल में नजर आए हैं।

कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आया था, लेकिन अजय देवगन के रोल को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई थी। जिसके बाद मेकर्स ने अजय देवगन का नाम बदल दिया है। थैंक गॉड फिल्म रिलीज हो चुकी है।

दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई है। एक यूजर ने लिखा है- त्योहार के इस सीजन के लिए परफेक्ट फैमिली फिल्म है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- शानदार फिल्म है, इसे मिस न करें। वहीं दर्शकों को इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की एक्टिंग भी पसंद आ रही है। लोगों को अजय देवगन के डायलॉग्स भी बेहद पसंद आ रहे हैं। एक दर्शक ने लिखा कि अजय देवगन की एंट्री फिल्म में 20 मिनट बाद होती है पर वो पूरे टाइम छाए रहते हैं।

फिल्म में अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम किरदार में दिखाई देंगे। अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की साथ यह तीसरी फिल्म होगी। जबकि सिद्धार्थ और अजय पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *