दर्शकों ने फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ को बताया मास्टरपीस

मनोरंजन।  साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक अवतार 2: द वे ऑफ वॉटर आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को बड़े परदे पर देखने का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के लाखों की तादात में टिकिट्स बिक चुके हैं। फिल्म के शुरुआती शोज लगभग हाउसफुल जा रहे हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स को पूरा यकीन है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के रिकॉर्ड को बड़ी आसानी से तोड़ सकती है। इस समय कई लोगों ने ‘अवतार 2’ को देख लिया है। फिल्म देखने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर कमेंट्स करते हुए अपने रिव्यू साझा कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को ‘मास्टरपीस’ बताया है।

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’  का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। यह ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ फिल्म ‘अवतार’ का सीक्वल है, जो अपने विजुअल इफेक्ट्स और अलग तरह की कहानी वाली शानदार फिल्म थी। साल 2009 में रिलीज इस फिल्म ने खूब तारीफ बटोरी थी। अब ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ पेंडोरा और उसके निवासियों की कहानी को आगे बढ़ा रही है। फिल्म में लेटेस्ट वीएफएक्स तकनीक का उपयोग फिल्म को और बेहतरीन बना रहा है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही लोगों ने ट्विटर पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म को देखने के बाद अपने व्यूज साझा कर रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, ‘अवतार 2 के विजुअल सच में काबिल-ए-तारीफ है। लंबा इंतजार करना दर्शकों के फायदेमंद साबित हो गया।’ वहीं, दूसरे यूजर ने अपना अनुभव साझा करते हुए लिखा, ‘अवतार 2 को देखना वाकई में किसी जादू से कम नहीं हैं। मैंने पहले पार्ट से ज्यादा इस पार्ट को एंजॉय किया है। सभी को यह फिल्म देखनी चाहिए।’

इसी क्रम में एक और यूजर ने लिखा, ‘बस अवतार 2 से बाहर निकला, बहुत अच्छी फिल्म जो पहली से भी बेहतर है। मुझे कहानी पसंद आई और इसमें पहली फिल्म के लिए अच्छे कॉलबैक थे और बहुत अच्छे दृश्य थे। सभी को यह फिल्म देखनी चाहिए।’

पिछले हफ्ते तक ‘अवतार-द वे ऑफ वाटर’ की 17 करोड़ की टिकटें अलग-अलग भाषाओं में बिक चुकी थीं। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही करीब 21 करोड़ रुपये की कमाई की है।  यह फिल्म 2000 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई। अब देखना होगा कि यह फिल्म अपने बजट जितनी कमाई कर पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *