Suicide Bomb Attack: पाकिस्तान में चीनी काफिले पर आत्मघाती हमला, पांच चीनी इंजीनियरों की मौत

Suicide Bomb Attack: चीन के काफी करीब माने जाने वाले देश पाकिस्तान में मंगलवार को चीनी नागरिकों के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में पांच चीनी नागरिकों की मौत हो गई. दरअसल, पाकिस्‍तान में एक आत्मघाती बम हमले में इन पांचों चीनी नागरिकों की मौत हुई है.

पाकिस्तान के एक टॉप पुलिस सूत्र ने कहा कि घटना उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में आत्मघाती हमलावर ने चीनी नागरिकों के काफिले पर अटैक कर दिया, जिसमें भयानक विस्फोट हो गया और पांचों की मौत हो गई. हालांकि हमले में कितने लोग घायल हुए हैं फिलहाल इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

Suicide Bomb Attack: विस्फोटकों से लदे वाहन से मारी टक्कर

क्षेत्रीय पुलिस प्रमुख ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदे एक वाहन से चीनी इंजीनियरों के एक काफिले को टक्कर मारी दी. उन्‍होंने बताया कि सभी चीनी इंजीनियर इस्लामाबाद से खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दासू में अपने शिविर जा रहे थे.

Suicide Bomb Attack: हमले में एक पाकिस्तानी ड्राइवर भी मारा गया

पाकिस्‍तानी पुलिस प्रमुख ने कहा कि हमले में पांच चीनी नागरिक और उनके पाकिस्तानी ड्राइवर मारे गए हैं. दासू में प्रमुख बांध हैं और इस क्षेत्र में इससे पहले भी इस तरह के हमले हो चुके हैं. आपको बता दें कि साल 2021 में एक बस में हुए विस्फोट में 9 चीनी नागरिकों सहित 13 लोगों की मौत हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *