ओवर साइज शर्ट के कुछ स्टाइलिंग tips…

फैशन। आप में से बहोत सी ऐसी लड़कियां होंगी जाे गर्मियों में ओवर साइज कपड़ों को पहनना पसंद करती हैं। तो वहीं कुछ ऐसी भी हैं, जो अपने साइज के कपड़े पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप भी ओवर साइज शर्ट को स्टाइल करना पसंद करती हैं, तो हम आपको कुछ स्टाइलिंग टिप्स बता रहे हैं, जो आपके काम आ सकती हैं। तो चलिए जानते है…

सिंपल तरीके से करें शुरुआत- टी-शर्ट को ड्रैस की तरह कैरी किया जा सकता है। इसे मैचिंग शू के साथ पेयर करें और लुक को मोनोक्रोमैटिक बनाएं। आप चाहें तो वेस्टर्न बूट्स के ऑप्शन को चुनें। यह एक आसान ड्रेस है, जो बेहतरीन लुक देने में कामयाब होती है।

ओवर साइज शर्ट के साथ कैरी करें शॉर्ट्स– शॉर्ट्स के साथ एक ओवरसाइज्ड टॉप गर्मियों की शाम में पहनने के लिए बेस्ट है, हील्स किसी भी लुक को खास बना सकती हैं, ऐसे में ओवर साइज शर्ट के नीचे किसी डेनिम शॉर्ट्स को पहनें और हील्स कैरी करें।

टॉप स्टाइल में पहने- आपके बटन-डाउन आउटफिट को अगर थोड़ा इंटरेस्टिंग बनाना चाहते हैं, तो एक कंधे की तरफ से स्लीव्स को खिसका दें। मोती के हार और ड्रॉप इयररिंग्स के साथ-साथ फैंसी फुटवियर के साथ कुछ जूलरी के साथ पेयर करें।

लूज लुक- कभी-कभी, हमें ऊपर से नीचे तक बैगी जाने का मन होता है। यह विशिष्ट स्टाइलिंग ऑप्शन काफी आरामदायक होता है और यह गर्मियों के मौसम में काफी रिलेक्सिंग हो सकता है । स्लिप-ऑन स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ, आप इस लुक को स्टाइल कर सकती हैं।

ट्रेडिशनल करें ट्राई- अपनी ओवर साइज टीशर्ट या फिर शर्ट को जींस के साथ पेयर करें। इसके साथ अपने कफ सहित कुछ बटन को स्टाइल करें, ये सीरियस टाइप लुक देता है। इस लुक को आप बूट्स, स्नीकर्स या हील्स के साथ पूरा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *