Snake Venom: यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें! नोएडा पुलिस ने इस मामले में दाखिल की 1200 पन्नों की चार्जशीट

Snake Venom: यूट्यूबर एल्विश यादव की दिन प्रतिदिन मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. जेल से रिहा होने के बाद भी एल्विश किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बनें रह रहे है. ऐसे में ही एल्विश यादव के सामने नई मुसीबत आकर खड़ी हो गई है. दरअसल सांपों के जहर की तस्‍करी मामले में नया अपडेट सामने आया है. बता दें कि रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्‍लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के साथ-साथ आठ अन्य  आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. इसके साथ ही इस चार्जशीट में एल्विश यादव के खिलाफ कई सबूत भी कोर्ट में पेश किए गए है.

Snake Venom: एल्विश यादव के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट

यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ चल रहे सांपों के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में एल्विश का सपेरों से संपर्क होने की बात कही गई है इसके साथ ही इसके कई सबूत भी सूरजपुर अदालत पेश किए गए हैं. इसके अलावा, चार्जशीट में 24 गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं.

Snake Venom: एल्विश यादव का हुआ भंडाफोड़

दरअसल, नोएडा पुलिस, नोएडा और गुरुग्राम समेत  देशभर में दर्ज मामलों की जानकारी जुटा रही है. वहीं, जयपुर लैब से स्नेक वेनम की पुष्टि वाली रिपोर्ट भी चार्जशीट मे शामिल की गयी है. कैस से जुड़ी वीडियो, कॉल डिटेल्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस को बनाया गया आधार आदि. एल्विश पर लगी NDPS एक्ट की धाराओं को लेकर चार्जशीट मे सबूत लगाए गए है.

Snake Venom: एल्विश यादव कंट्रोवर्सी

आपको बता दें कि बीते साल के नवंबर में एल्विश यादव पर दर्ज की गयी FIR मामले मे 5 सपेरों समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जबकि हाल ही में एल्विश यादव सहित तीन लोगो को भी गिरफ्तार किया गया. सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे.

इसे भी पढ़े:- MP: सीएम की ड्यूटी में तैनाती के लिए जा रहे पुलिसकर्मी हुए हादसे के शिकार, 3 की गई जान, दर्जनों घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *