करोड़ो की हेरोइन और याबा टैबलेट के साथ तस्कर गिरफ्तार

असम। असम पुलिस ने गुवाहाटी से मंगलवार की रात एक एंबुलेंस से 50,000 याबा टैबलेट और 14 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की 200 ग्राम हेरोइन सहित बड़ी मात्रा में वर्जित दवाएं जब्त कीं और मामले में एक तस्‍कर को गिरफ्तार किया। आरोपी शख्स से कड़ी पूछताछ चल रही है। पूछताछ के दौरान व्यक्ति की पहचान मिराजौल इस्लाम के रूप में हुई।

संयुक्त पुलिस आयुक्त पार्थ सारथी महंत ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने मणिपुर में पंजीकृत एंबुलेंस को हेंगरबाड़ी इलाके में एक अपार्टमेंट की पार्किंग में रोका। उन्होंने कहा कि वाहन की पूरी तलाशी लेने पर हमें याबा की 50,000 गोलियां और 200 ग्राम हेरोइन मिली। मादक पदार्थों की कीमत करीब 14.1 करोड़ रुपये होगी।

संयुक्‍त पुलिस आयुक्‍त ने कहा कि राज्य में ऐसा पहली बार हुआ है कि एंबुलेंस में मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है, जो मणिपुर से राज्य में प्रवेश करने के बाद कई पुलिस चौकियों को पार करने में कामयाब रही। उन्होंने बताया कि मेघालय के रहने वाले एक व्यक्ति को मादक पदार्थों की तस्करी में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि यह खेप, जिसे मेघालय के रास्ते बांग्लादेश भेजा जाना था, एक अंतरराज्यीय ड्रग कार्टेल से संबंधित थी। हमने नेटवर्क में शामिल अन्य व्यक्तियों को पकड़ने के लिए अभियान तेज कर दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *