छोटी हाइट की लड़कियां अपनाएं ये टिप्स…

शॉपिंग। अक्सर छोटी हाइट की लड़कियां शॉपिंग के दौरान कुछ ऐसी गलतियां कर देती हैं, जिससे कपड़े पहनने के बाद उनकी हाइट और छोटी लगने लगती है। सभी लड़कियों के शॉपिंग को लेकर अपने अलग-अलग स्ट्रगल्स होते हैं।

छोटी हाइट की लड़कियां कभी खुद के वजन से परेशान होती हैं, तो कभी हाइट से। इसी तरह छोटी हाइट की लड़कियां कपड़े खरीदने को लेकर भी बहुत परेशान रहती हैं। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आपकी हाइट भी छोटी है, तो शॉपिंग करते समय इस टिप्स को अपनाएं।

मोनोक्रोम डिजाइन:- छोटी हाइट की लड़कियों को मोनोक्रोम टॉप, स्कर्ट या डिजाइनर पैंट चुनना चाहिए। क्योंकि इस डिजाइन को चुनने पर उनकी हाइट लंबी लगती है। मोनोक्रोम डिजाइन के कपड़े हाइट को मात देने में कारगर होते हैं। आप अगर शॉर्ट के साथ हेल्दी भी हैं, तो यह भी छिप जाएगा।

स्लिम फिट कपड़े:- अधिकांश लंबी और पतली लड़कियों पर ओवरसाइज्ड कपड़े ज्यादा अच्छे लगते हैं, लेकिन यह स्टाइल छोटी हाइट की लड़कियों को शॉर्ट हाइट वाला लुक दे सकता है। इसलिए छोटी हाइट की लड़कियां फीटिंग जींस को उसे हील्स के साथ पहनें।

सेम कलर:- ज्‍यादातर लड़कियों को मिक्स एंड मैच वाला स्टाइल काफी भाता है, यह स्टाइल छोटी हाइट की लड़कियों पर भी अच्छा दिख सकता है, लेकिन इससे उनकी हाइट और छोटी दिखनी लगती है। इसलिए सेम कलर ही चुनें। जैसे कि वाइट टॉप और वाइट स्कर्ट।

छोटे डिजाइन:- टॉप चुनने के दौरान हमेशा छोटे प्रिंट का ही कपड़ा चुनें। इसके अलावा जूलरी और बैग के मामले में भी बड़ा साइज खरीदने से बचें। ऐसा करने से आपकी हाइट ज्यादा छोटी नहीं लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *