बॉक्स ऑफिस पर ‘सीता रामम’ और ‘बिम्बिसार’ का धमाल

मनोरंजन। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘सीता रामम’ और ‘बिम्बिसार’ धमाल मचा रही है। इन दोनों फिल्मों के कारण तेलुगू फिल्म उद्योग को अच्छा-खासा मुनाफा हुआ है। ‘सीता रामम’ और ‘बिम्बिसार’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाकर सबको हैरान कर दिया। जूनियर एनटीआर के भाई नंदमुरी कल्याण राम अभिनीत ‘बिम्बिसार’ ने अपने शुरुआती दिन में तेलुगू राज्यों में 9 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

इसे तेलुगू उद्योग के सभी हितधारकों द्वारा एक बड़ी जीत के रूप में देखा जा रहा है। अकेले तेलुगू राज्यों में फिल्म की चार दिन की कमाई 25.40 करोड़ रुपये है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन तकरीबन 31 करोड़ रुपये आंका गया है।

वहीं दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की ‘सीता रामम’ ने उम्मीद से कहीं अच्छा प्रदर्शन किया है। लीड में नॉन-तेलुगू स्टार होने के बावजूद फिल्म ने तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में तकरीबन 12 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अन्य भाषाओं में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 17.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

यूएसए में भी ‘बिम्बिसार’ ने अच्छी कमाई की। यह कल्याण राम के करियर की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म ने यूएसए में 300 हजार डॉलर (2.40 करोड़ रुपये) से अधिक की कमाई की है। वहीं सीता रामम ने वीकेंड पर लगभग 550 हजार डॉलर (4.30 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ‘सीता रामम’ आगे चलकर और अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *