‘विक्रम वेधा’ के टीजर में दिखा सैफ-ऋतिक का शानदार एक्‍शन

मनोरंजन। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ की घोषणा के बाद से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के बीच बड़े पर्दे पर ऋतिक-सैफ की जोड़ी को देखने के क्रेज को मद्देनजर रखते हुए मेकर्स ने आज इसका टीजर रिलीज कर दिया है।

एक मिनट 46 सेकंड लंबे टीजर ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। एक्शन सीक्वेंस, सीटीमार डायलॉग्स और हाई इमोशनल ड्रामा ने सबको उत्‍साहित कर दिया है। विक्रम वेधा का टीजर एंटरटेनमेंट का एक कम्प्लिट पैकेज है। खलनायक के किरदार में ऋतिक रोशन और एक पुलिस वाले के रूप में सैफ अली खान की जोड़ी कमाल लग रही है। फैंस भी दोनों को बड़े पर्दे पर देख झूम उठे हैं।

सोशल मीडिया पर भी ‘विक्रम वेधा टीजर’ ट्रेंड करने लगा है। एक यूजर ने लिखा, ‘मूल फिल्म से बेहतर लगा, थिएटर में आग लगेगी भाई’। वहीं अन्य ने लिखा, विक्रम वेदा का टीजर बहुत ही शानदार है इसको देखकर बहुत ही मजा आया मैं इस फिल्म का इंतजार बेकरारी से कर रही हूं। एक फैन ने ट्वीट किया, ‘ऋतिक + एक्शन = ब्लॉकबस्टर। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह रीमेक है या ओरिजिनल, इसका टीजर धमाकेदार है। जिन लोगों ने मूल विक्रम वेधा नहीं देखा है, यह उनके लिए किसी युद्ध से कम नहीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *