नीट एमडीएस के लिए आज से शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली। नीट एमडीएस 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन ने नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट एमडीएस (NEET MDS 2022) परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक जल्द ही एक्टिव किया जाएगा, बोर्ड ने परीक्षा के संबंध में अधिसूचना जारी की है। इसके मुताबिक, विस्तृत सूचना बुलेटिन के साथ आवेदन पत्र दोपहर 3 बजे के करीब उपलब्ध कराया जाएगा तथा जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वे जल्द ही इसके लिए अप्लाई कर पाएंगे।

अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट nbe.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते है। उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in पर जाना होगा तथा इसके बाद होमपेज पर नीट एमडीएस पढ़ने वाले टैब पर क्लिक करें और इयके बाद 2022 पढ़ने वाले अनुभाग पर क्लिक करें तभी एक नया पेज खुलेगा जहां पर आपको सभी विवरण देकर पंजीकरण करना होगा।

सभी दस्तावेज अपलोड करें तथा आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद पंजीकरण फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड करके प्रिंट करना न भूलें। NEET MDS 2022 परीक्षा देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 6 मार्च 2022 को आयोजित की जाएगी। पंजीकरण 24 जनवरी, 2022 को समाप्त हो जाएगा। पंजीकरण शुल्क के भुगतान के बिना NEET MDS 2022 आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *