भारत में दिन लॉन्च होगा Redmi Note 12 Pro 5G

टेक्नोलॉजी। स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी ने अपने नए 5G फोन Redmi Note 12 Pro 5G को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस फोन को भारत में 5 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के अनुसार फोन को 200 मेगापिक्सल कैमरा और 120 वाच की फास्ट चार्जिंग से लैस किया जाएगा। इस फोन को हाल ही में घरेलू मार्केट में Redmi Note 12 Pro Speed Edition नाम से लॉन्च किया गया है। लॉन्चिंग से पहले ही शाओमी के नए फोन की जानकारी भी सामने आ गईं हैं।

कीमत:-

इस फोन को Redmi Note 12 Pro 5G को हाल ही में चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन के 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वाले बेस वेरियंट की कीमत 1,699 चीनी युआन लगभग 20,000 रुपये रखी गई है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाओमी अपने नए फोन को भारत में 20 हजार रुपये से भी कम की शुरुआती कीमत पर पेश कर सकता है। फोन चाइनीज वेरियंट की तरह ही शिमर ग्रीन, टाइम ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन:-

कंपनी ने फोन का पोस्टर जारी कर दिया है। वहीं फ्लिपकार्ट पर Redmi Note 12 Pro 5G के कुछ फीचर्स भी लिस्ट हो गए हैं। कंपनी के जारी पोस्टर के अनुसार, फोन को 200 मेगापिक्सल कैमरा और 120 वाच की फास्ट चार्जिंग से लैस किया जाएगा। वहीं फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलने वाली है।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मिल सकता है। वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। रेडमी नोट 12 प्रो 5जी में 5000 एमएएच की बैटरी और 120 वाच की फास्ट चार्जिंग मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *