फिल्‍म ‘दृश्यम 2’ का रीकॉल टीजर हुआ रिलीज

मनोरंजन। अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ढेर सारे सस्पेंस से भरी इस फिल्म ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। अब फैंस बेसब्री से इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने दर्शकों के उत्सुकता को कम करते हुए फिल्म का रीकॉल टीजर जारी कर दिया है। फिल्म के सीक्वल के लिए बेताब दर्शकों के लिए बीते दिन अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए टीजर रिलीज की जानकारी दी थी।

फिल्म के इस रीकॉल टीजर को अभिनेता अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? या याद दिलाएं? ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में 18 नवंबर, 2022 को। सामने आए टीजर में दर्शकों को फिल्म के पहले भाग की झलकियां देखने को मिली।

इससे पहले एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर के साथ ही लोगों को फिर से फैंस को टीजर रिलीज की डेट याद दिलाई थी। पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, जो दिख रहा है वो हुआ नहीं, जो हुआ है वो किसी को पता नहीं! इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 12 बजे रिलीज होगा फिल्म का टीजर। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *