पहली बार फिल्म में रणबीर और श्रद्धा कपूर साथ आएंगे नजर

मनोरंजन। पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल लंबे वक्त से चर्चा में बना हुआ है। हालांकि अभी तक इस अनटाइटल्ड फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने इसके टाइटल के घोषणा करने और फैंस का दिल जीतने के लिए काफी बड़ा प्लान बना रखा है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म मेकर्स टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है। जारी पोस्टर के जरिए मेकर्स ने फैंस से फिल्म के टाइटल को लेकर सुझाव मांगा और इसके साथ ही एक सस्पेंस क्रिएट कर फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को एक साथ स्क्रीन पर लाने के लिए फिल्म डायरेक्टर लव रंजन लंबे समय से प्रयास में रहे हैं। हालांकि उनका यह प्रयास सफल रहा। दोनों ने फिल्म के हामी भरी और फिल्म शूटिंग शेड्यूल भी पूरे किए। लेकिन मेकर्स टीम फिल्म के टाइटल को लेकर हमेशा से मौन रहे। लेकिन लव फिल्म्स टीम और टी-सीरीज ने फिल्म के टाइटल सस्पेंस को खत्म करने का पूरा मन बना लिया है।

प्रोडक्शन हाउस लव फिल्म्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- “और टाइटल है… गेस करो ???” सामने आए पोस्टर में एक छोटा शहर दिख रहा है, जो काफी ब्लर है। पोस्टर पर अंग्रेजी में लिखा है ‘TJMM’ … अगर आप नाम का अनुमान लगा सकते हैं तो कृपया इसे शेयर करें। आगे ये भी बताया गया है कि फिल्म के टाइटल की घोषणा 14 दिसंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *