रा‍हुल गांधी ढोल-नगाड़ों के साथ नौटंकी करने जा रहे है सूरत: BJP नेता संबित पात्रा

नई दिल्ली।  कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम के केस में सूरत कोर्ट द्वारा दोषी ठहराया गया। जिसके बाद राहुल गांधी आज सूरत जाएंगे और वही राहुल गांधी अपनी सजा को सेशन कोर्ट में चुनौती देंगे। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता भी वहा उपस्थित रहेंगे। वहीं राहुल गांधी के इस निर्णय पर भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांग्रेस को निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने परिवार के साथ हुड़दंग करने सूरत जा रहे हैं।

संबित पात्रा ने अपने बयान में कहा कि ‘आज ढोल-नगाड़ों और ताम-झाम के साथ सूरत जा रहे हैं आप भारतीय न्यायपालिका पर दबाव बनाना चाहते हैं।’ उन्‍होने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा कि क्या ये हकीकत नहीं है की आपने पिछड़ा वर्ग को जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। उन्‍होने यह भी कहा कि राहुल गांधी, उनके परिवार के सदस्य, सीएम अशोक गहलोत और भूपेश बघेल सूरत जा रहे हैं और अपील के नाम पर तबाही मचा रहे हैं। क्या वे न्यायपालिका पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं ?

कांग्रेस पर नौटंकी करने का लगाया आरोप
मानहानि मामले में 2 साल की सजा मिलने के बाद आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी सूरत की सेशंस कोर्ट में मजिस्ट्रेट के आदेश के खिलाफ याचिका दायर करेंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी तीन वकीलों के साथ अपने परिवार को लेकर कोर्ट पहुंच सकते हैं। वहीं बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अपील के नाम पर नौटंकी करने जा रहे हैं।

आखिर हंगामे की जरूरत क्या हैः संबित पात्रा
संबित पात्रा ने कहा, ‘राहुल गांधी को ओबीसी समाज के लोगों के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने, ओबीसी समाज को अपमानित करने के लिए दोषी करार कर दंडित किया। उनकी सदस्यता रद्द हुई। ये कार्रवाई यूपीए सरकार के दौरान बनाए गए कानून के तहत ही हुई है। अब ये सभी सजा के खिलाफ याचिका दायर करने जा रहे हैं। राहुल गांधी वहां हंगामा करने जा रहे हैं। संबित पात्रा ने अपने बयान में कहा, ‘इस हंगामे की आखिर जरूरत क्या है? आप लोग सीधे तौर पर नौटंकी करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *