PM Modi ने बीजू पटनायक को अर्पित की श्रद्धांजलि, तेलंगाना-ओडिशा को देंगे 26,400 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात   

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना और ओडिशा के दौरे के दौरान कुल 26,400 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. जहां तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में सड़क, रेल, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस जैसे कई प्रमुख क्षेत्रों से संबंधित 6,800 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद वो पीएम उज्जयिनी महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे.

PM Modi: बीजू पटनायक को अर्पित की श्रद्धांजलि

इससे पहलें ही पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर बीजू पटनायक जी की जयंती पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्‍होंने कहा कि ‘मैं महान बीजू पटनायक जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. उनका दूरदर्शी नेतृत्व पीढ़ियों को प्रेरित करता रहेगा. हमारे राष्ट्र के लिए उनका योगदान और विकास के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता अनुकरणीय है. आज, इस विशेष दिन पर मैं चंडीखोल में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए ओडिशा के लोगों के बीच होने की आशा करता हूं. मैं एक जनसभा को भी संबोधित करूंगा.

बता दें कि पीएम मोदी आज ही दोपहर बाद करीब 3:30 बजे वह ओडिशा के जाजपुर जाएंगे और यहां 19,600 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

इसे भी पढ़े:-UIDAI: पुराने Aadhar Card को जल्द करा लें अपडेट, फ्री अपडेशन की नजदीक है लास्‍ट डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *