शानदार डिस्प्ले के साथ Oppo का 5G फोन लॉन्च

टेक्नोलॉजी। स्मार्टफोन ब्रांड Oppo ने अपनी ए सीरीज के नए फोन Oppo A78 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। ओप्पो के नए फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन मिलती है। फोन को ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस किया गया है। फोन के साथ 8 जीबी की रैम और 8 जीबी की वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसके साथ 33 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। इस फोन को पहले मलेशिया में लॉन्च किया गया है।

कीमत:-

ओप्पो ए78 5G को ग्लोइंग ब्लू और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 18,999 रुपये है। भारत में इसकी बिक्री 18 जनवरी से शुरू हो जाएगी। बिक्री के दौरान ग्राहक आईसीआईसीआई, एसबीआई, बीओबी, आईडीएफसी, वनकार्ड और एयू फाइनेंस बैंकों से 10 प्रतिशत तक कैशबैक और छह महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। फोन ओप्पो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन:-

ओप्पो ए78 5G में 6.5 इंच का एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट, 480 निट्स ब्राइटनेस और 96 प्रतिशत कलर गैमट के साथ आता है। डिस्प्ले के साथ (1612×720 पिक्सल) रिजॉल्यूशन मिलता है। ओप्पो A78 5G के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 5G प्रोसेसर को पैक किया गया है।

चिपसेट 8 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। फोन के साथ एक्सटेंडेड रैम का फीचर्स भी है, जिसके साथ 8 जीबी तक और रैम को बढ़ाया जा सकता है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से भी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा:-

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल है। फोन के साथ सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों कैमरा सेटअप 30fps पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं। कैमरे के साथ एआई पोर्ट्रेट रीटचिंग, एआई सीन एनहांसमेंट और अल्ट्रा नाइट मोड जैसे फीचर्स हैं।

बैटरी:-

ओप्पो ए78 5G में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर 23 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं फोन को फुल चार्ज होने में 60 मिनट का समय लगता है। फोन के साथ सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *