OnePlus Nord CE 3 जल्द होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी। वनप्लस अपनी सस्ती स्मार्टफोन सीरीज नॉर्ड सीई में जल्द विस्तार कर सकता है। जानकारी के अनुसार कंपनी नए OnePlus Nord CE 3 को इस साल जुलाई में लॉन्च करने वाली है। लीक्स के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड सीई 3 को वनप्लस नॉर्ड सीई 2 के सक्सेसर के दौर पर पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले ही फोन की जानकारी भी सामने आ गई है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

संभावित स्पेसिफिकेशन:-

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 के जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। वनप्लस नॉर्ड 3 को भी जून और जुलाई के बीच लॉन्च किया जा सकता है। फोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर टिपस्टर ने दावा किया है।

टिपस्टर के अनुसार, OnePlus CE 3 को 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इससे पहले कहा जा रहा था कि इस फोन को आईपीएस एलसीडी स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा।

संभावित कैमरा:-  

रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड सीई 3 में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज होने की उम्मीद है। आगामी वनप्लस नॉर्ड सीई 3 को तीन रियर कैमरे से लैस किया जा सकता है। फोन में 50मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल सेंसर मिलने की उम्मीद है।

संभावित बैटरी:-

जानकारी के अनुसार, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, 5जी, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *