अब इस भाषा में ले सकेंगे ओटीटी पर मजा…

मनोरंजन। कन्नड़ भाषा की वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा,  अब नम्माफ्लिक्स (NammaFlix) प्राइम वीडियो चैनलों पर उपलब्ध होगी, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा लॉन्च किया गया है, जो अपनी सेवाएं अन्य सब्सक्रिप्शन-आधारित प्लेटफॉर्म को होस्ट करता है।

NammaFlix, डिस्कवरी+, लायंसगेट प्ले, डॉक्यूबे, इरोज नाउ, MUBI, होइचोई, मनोरमा मैक्स और शॉर्ट्स टीवी जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं से जुड़ा है, जो पहले से ही प्राइम वीडियो चैनलों पर ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन के साथ सिंगल बिलिंग माध्यम से सुलभ हैं। आपको बता दें कि‍ भारत अमेरिका, जापान, यूके और अन्य के बाद प्राइम वीडियो चैनलों की मेजबानी करने वाला दुनिया का 12वां देश है।

नम्माफ्लिक्स (NammaFlix) उपयोगकर्ताओं को लघु फिल्मों के अलावा Pathibeku.com, 1980, Inithi Nimma Bhaira, Premaloka, Kaviratna Kalidas, और Naagrahavu, Naa Kanda Rajkumar, Na Kanda Puttanna Kanagal जैसे शो सहित एक लाइब्रेरी भी प्रदान करता है। नम्माफ्लिक्स की कंटेंट लाइब्रेरी प्राइम वीडियो चैनल्स पर ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन के रूप में 299 प्रति वर्ष की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी।

नम्माफ्लिक्स के सीईओ विजय प्रकाश ने कहा कि ‘’पिछले कुछ वर्षों में कन्नड़ मनोरंजन उद्योग ऐसी कहानियों की पेशकश करने के लिए विकसित हुआ है जिन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है। प्राइम वीडियो चैनलों के साथ हमारे सहयोग के माध्यम से, हम मानते हैं कि देश भर के उपभोक्ताओं को कुछ सबसे लोकप्रिय, स्थानीय कन्नड़ कहानियों को खोजने और देखने में आसानी होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *