Weather: दिल्‍ली-एनसीआर में फिर बढ़ी ठिठुरन, तेज हवा के साथ बारिश का येलो अलर्ट जारी   

Weather Today: दिल्ली-एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत में बारिश के चलते एक बार फिर ठंड का प्रकोप बढ़ा हुआ है. एक ओर जहां पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है तो वहीं, दूसरी ओर मैदानी इलाकों में बारिश के साथ ठंड ने फिर वापसी की है. दिल्ली-एनसीआर में रविवार की सुबह की शुरुआत बारिश के साथ हुई.

हालांकि मौसम विभाग ने मौसमी बदलाव के चलते रविवार को बारिश व तेज हवा चलने का अनुमान पहले ही जताया था. साथ ही इसके लिए यलो अलर्ट भी जारी किया गया था. आईएमडी के मुताबिक, बारिश के चलते अधिकतम तापमान में कुछ गिरावट हो सकती है. वहीं, दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खराब मौसम के कारण उड़ान संचालन प्रभावित हुआ.

Weather Today: ये इलाका रहा सबसे ठंडा

प्रादेशिक मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, शनिवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 23.2 डिग्री दर्ज किया गया जो सामान्य से एक डिग्री अधिक है, वहीं न्यूनतम तापमान 6.7 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से दो डिग्री कम है. हालांकि दिल्ली का पालम इलाका शनिवार को सबसे ठंडा इलाका रहा. यहां का अधिकतम तापमान 21.3 डिग्री रहा. वहीं, सुबह के समय कोहरे की चादर भी छायी रही. लेकिन दोपहर के वक्‍त मौसम कुछ साफ हुआ और अच्छी धूप खिली. 

Weather Today: बारिश का अलर्ट जारी

मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को अधिकांश इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है. इसी बीच अधिकतम तापमान 19 डिग्री और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. वहीं, 9 फरवरी तक सुबह के समय कोहरा छाया रह सकता है.

इसे भी पढ़े:-Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *