गोगामेड़ी हत्याकांड का मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार, चंडीगढ़ से लाया गया दिल्ली

sukhdev singh gogamedi: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस ने एक साथ संयुक्त ऑपरेशन करके सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मुख्‍य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी समेत तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से पकड़ा गया है. वहीं, देर रात तीनों को राजधानी दिल्ली लाया गया. पुलिस तीनों को लेकर सीधे अपराध शाखा के दफ्तर पहुंची. 

sukhdev singh: रामवीर ने की नितिन फौजी के लिए सारी व्यवस्था

बता दें कि इससे पहले, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह (sukhdev singh) गोगामेड़ी हत्याकांड के मामले में हरियाणा से शनिवार को पहली गिरफ्तारी हुई थी. दरअसल, महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली के सुरेती पिलानिया गांव के एक युवक को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया था. कहा जा रहा है कि सुरेती पिलानिया के रामवीर ने ही नितिन फौजी के लिए जयपुर में सारी व्यवस्था की थी. नितिन फौजी व रामवीर दोनों दोस्त हैं और वह पहले भी नितिन फौजी का सहयोग कर चुका है.  

राजस्थान पुलिस उसे शनिवार की सुबह सुरेती पिलानिया से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. आरोप के .अनुसार, 5 दिसंबर को नितिन फौजी व रोहित राठौड़ ने गोगामेड़ी (sukhdev singh) की हत्या की थी. आरोप है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद भी दोनों आरोपियों को रामवीर ने ही अपनी बाइक पर बैठाकर बगरू टोल प्लाजा से आगे तक छोड़ा था. इसके बाद दोनों आरोपी नागौर डिपो की रोडवेज बस में बैठकर फरार होने में कामयाब हो गए.

नितिन फौजी व रामवीर दोनों महेंद्रगढ़ के निजी स्कूल में पढ़े थे साथ

बता दें कि रामवीर और नितिन फौजी महेंद्रगढ़ के एक निजी स्कूल में 12वीं तक साथ पढ़े थे. वहीं, नितिन फौजी 12वीं पास करने के बाद साल 2019-20 में सेना में भर्ती हो गया. जबकि रामवीर जयपुर में आगे की पढ़ाई करने चला गया. इसी वर्ष अप्रैल में एमएससी के पेपर जयपुर में देकर वह गांव आया था।

 यह भी पढ़े:- Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *