Mumbai: छत्रपति इंटरनेशनल एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, बिटकॉइन में मांगी रिश्वत

Mumbai Airport Threat: मुंबई के छत्रपति इंटरनेशनल एयरपोर्ट को गुरूवार को बम से उड़ानें की धमकी मिली थी. दरअसल, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट को एक ईमेल भेजा गया, जिसमें टर्मिनल 2 को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. ईमेल भेजने वाले ने विस्फोट को रोकने के बदले बिटकॉइन में दस मिलियन डॉलर की मांग की है.

एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी

एयरपोर्ट को धमकी मिलने के बाद सहर पुलिस स्टेशन में मेल भेजने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया. सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. छत्रपति एयरपोर्ट मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) द्वारा संचालित किया जाता है. बता दें कि एयरपोर्ट को 11:06 बजे फीडबैक इनबॉक्स में धमकी मिली थी.

एयरपोर्ट के लिए आखिरी चेतावनी

हालांकि, मेल भेजने वाले ने विस्फोट को रोकने के बदले 48 घंटो के अंदर बिटकॉयन में एक मिलियन डॉलर की मांग की है. ईमेल में सेंडर ने कहा है कि ‘तुम्हारे एयरपोर्ट के लिए यह आखिरी चेतावनी है. अगर 10 मिलियम यूएस डॉलर नहीं दिया गया तो एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 को बम से उड़ा दिया जाएगा.’

अज्ञात मेल सेंडर के खिलाफ शिकायत दर्ज

यह धमकी भरा मेल मिलने के बाद एमआईएएल के ग्राहक सेवा विभाग के अधिकारी ने अज्ञात मेल सेंडर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. आपको बता दें कि भारतीय दंड संहिता की धारा 385, और 505 (1)(b) के तहत मेल भेजने वाले के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े:- Pilibhit: ट्रक की टक्कर से पति-पत्नी समेत तीन की गई जान, आठ माह का मासूम घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *